RAJASTHAN REET 2023 Waiting List

RAJASTHAN REET 2023 Waiting List: 

राजस्थान रीट लेवल प्रथम और लेवल द्वितीय शिक्षक भर्ती की वेटिंग लिस्ट रिजल्ट जारी👇👇👇👇

राजस्थान रीट लेवल प्रथम और रीट लेवल द्वितीय की वेटिंग लिस्ट रिजल्ट की एक और लिस्ट जारी कर दी है राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग द्वारा प्राइमरी स्कूल टीचर और अपर प्राइमरी स्कूल टीचर की फाइनल रिकमेंडेशन लिस्ट और कट ऑफ मार्क्स जारी कर दिए हैं।

REET Waiting List
REET Waiting List

प्राइमरी स्कूल टीचर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 15 फरवरी 2023 को सुबह की पारी में किया गया था जिसका रिजल्ट 26 मई 2023 को जारी कर दिया गया था इसमें दो गुना अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन हेतु सूचीबद्ध किया गया था इसके बाद प्राइमरी स्कूल टीचर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन कर सूची पूर्व में विभाग को 31 अगस्त 12 सितंबर 15 सितंबर 26 सितंबर और 5 अक्टूबर 2023 को भिजवाई जा चुकी है।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

अब शेष पात्र पाये गये अभ्यर्थियों में से वरीयता के आधार पर श्रेणीवार गैर अनुसूचित क्षेत्र के सामान्य  शिक्षा के 698 अभ्यर्थियों, विशेष  शिक्षा एम.आर के 21 अभ्यर्थियों, विशेष शिक्षा वी.आई. के 12 अभ्यर्थियों एवं विशेष शिक्षा एच.आई. के 14 अभ्यर्थियों एवं अनुसूचित क्षेत्र के सामान्य शिक्षा के 153 अभ्यर्थियों एवं विशेष शिक्षा एच.आई. 03 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन किया गया है। बोर्ड द्वारा अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की सूची नियुक्ति हेतु संबंधित विभाग को अभिस्तावित की जा रही है इन अभ्यर्थियों की प्रशैक्षणिक डिग्री /डिप्लोमा की जांच माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा की जाकर नियुक्ति की कार्यवाही की जावेंगी अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों के रोल नम्बर एवं कट-ऑफ मार्क्स निम्नानुसार है

बोर्ड द्वारा उच्च प्राथमिक विद्यालय अध्यापक (सामान्य / विशेष  शिक्षा) (लेवल-द्वितीय, कक्षा 6 से 8 तक) (विषय-संस्कृत) सीधी भर्ती परीक्षा-2022 में दिनांक 21.09.2023, 05.0.2023 06.40.2023, 15.02.2024 एवं दिनांक 27.02.2024 विभाग को अभ्यर्थियों की अनुशंषा मिजवाई जा चुकी है।

इसी क्रम में पात्र पाये गये अभ्यर्थियों में से वरीयता के आधार पर श्रेणीवार गैर अनुसूचित क्षेत्र के सामान्य  शिक्षा के 35 अभ्यर्थियों, विशेष शिक्षा एच.आई. में 04 एवं अनुसूचित क्षेत्र के सामान्य शिक्षा के 23 अभ्यर्थियों का अंतिम रूप से चयन किया गया है बोर्ड द्वारा अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों की सूची नियुक्ति हेतु प्रारंभिक शिक्षा विभाग को अनुशंषा की जा रही है अंतिम रूप से चयनित अभ्यर्थियों के रोल नम्बर एवं कटऑफ निम्नानुसार है

REET Waiting List Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

रीट लेवल फर्स्ट फाइनल लिस्ट और कट ऑफ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

रीट लेवल द्वितीय फाइनल लिस्ट और कट ऑफ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post