DSSSB Admit Card 2024 download

DSSSB Admit Card 2024 Release: डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड जारी यहां से डाउनलोड करें👇👇👇

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 4 जुलाई को जारी कर दिए हैं डीएसएसएसबी एक्जाम 7 जुलाई से 27 जुलाई तक आयोजित किए जाएंगे।

DSSSB Admit Card Release
DSSSB Admit Card Release

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा जुलाई माह में होने वाली परीक्षाओं के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं डीएसएसएसबी द्वारा 7 जुलाई से 27 जुलाई तक परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है जिन अभ्यर्थियों ने डीएसएसएसबी के लिए आवेदन किया है वह अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

डीएसएसएसबी एक्जाम में प्रथम शिफ्ट सुबह 8:30 बजे से 10:30 तक आयोजित की जाएगी इसके बाद दूसरे शिफ्ट दोपहर 12:30 बजे से 2:30 तक आयोजित की जाएगी इसके बाद अंतिम शिफ्ट शाम 4:30 बजे से 6:30 तक आयोजित होगी अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर अपना एडमिट कार्ड और एक फोटो युक्त पहचान पत्र साथ लेकर जाना जरूरी है अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा इसके साथ ही अभ्यर्थियों को परीक्षा संबंधी सभी गाइडलाइन का पालन करना होगा।

इन सभी परीक्षाओं का आयोजन दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा ऑनलाइन माध्यम से किया जा रहा है अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड में दिए गए समय, तिथि और स्थान के अनुसार उपस्थित होना है अभ्यर्थी रिपोर्टिंग समय का विशेष रूप से ध्यान रखें और समय रहते ही अपना एडमिट कार्ड प्रिंट कर लें एडमिट कार्ड में दी गई सभी जानकारी को भी अच्छे से चेक करें।

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

सबसे पहले दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है और फिर डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड 2024 के लिंक पर क्लिक करना है।

इसके बाद अभ्यर्थी को अपना एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड की सहायता से लॉगिन कर लेना है यदि आपको पासवर्ड याद नहीं है तो आप फॉरगेट पर क्लिक करके इसे वापस प्राप्त कर सकते हैं लॉगिन करने के बाद एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना है जिससे एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा अब अपना एडमिट कार्ड चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

DSSSB Admit Card Release Check

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड और एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक यहां पर उपलब्ध करवा दिया है।

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

डीएसएसएसबी एक्जाम डेट नोटिस यहां से चेक करें

डीएसएसएसबी एडमिट कार्ड यहां से डाउनलोड करें


Post a Comment

Previous Post Next Post