Flipkart Delivery Boy Vacancy 2024

Flipkart Delivery Boy Vacancy: फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए 10वीं पास भर्ती का नोटिफिकेशन जारी👇👇👇

Flipkart Delivery Boy Vacancy फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए 10वीं पास भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 31 जुलाई तक भरे जाएंगे।

Flipkart Delivery Boy Vacancy
Flipkart Delivery Boy Vacancy

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए नई भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है यह भर्ती नेशनल करियर सर्विस द्वारा प्लैनेट पीसीआई इन्फोटेक लिमिटेड कंपनी के लिए निकाली गई है इसमें अभ्यर्थियों को फ्लिपकार्ट के लिए डिलीवरी पर्सन का कार्य करना होगा इसके लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

यदि आप फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की नौकरी सर्च कर रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा अवसर है फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती का नोटिफिकेशन 20 पदों के लिए जारी कर दिया है इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 जुलाई से शुरू हो गए हैं और अंतिम तिथि 31 जुलाई रखी गई है।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन शुल्क

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना होगा इसके लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक होनी चाहिए यानी अभ्यर्थी का जन्म 11 जुलाई 1988 से 11 जुलाई 2005 के मध्य होना चाहिए जबकि यह दोनों तिथियां भी शामिल की गई है।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा पास होना चाहिए इसके अलावा अभ्यर्थी को बाइक चलाने का ज्ञान होना चाहिए और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी होना चाहिए।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता, स्किल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा इसमें चयनित अभ्यर्थियों को न्यूनतम 12000 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन प्रक्रिया

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन ध्यानपूर्वक देख लेना है इसके बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थी को आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने होंगे सभी जानकारी भरने के बाद फॉर्म को फाइनल सबमिट कर देना है इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

Flipkart Delivery Boy Vacancy Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आवेदन फॉर्म शुरू: 16 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 31 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें


Post a Comment

Previous Post Next Post