Jan Seva Kendra Vacancy 2024

Jan Seva Kendra Vacancy:  

जन सेवा केंद्र डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी👇👇👇

 जन सेवा केंद्र डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का दसवीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 16 सितंबर तक भरे जाएंगे।

Jan Seva Kendra Vacancy
Jan Seva Kendra Vacancy

जन सेवा केंद्र डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का दसवीं पास के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है इसके तहत डाटा एंट्री ऑपरेटर के पांच पदों पर भर्ती की जाएगी इस भर्ती के लिए दसवीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं इस भर्ती के लिए महिला और पुरुष दोनों अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं इसके लिए योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 सितंबर 2024 तक रखी गई है।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

जन सेवा केंद्र भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं वह सभी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं यानी इस भर्ती के लिए कोई भी आवेदन शुल्क देने की जरूरत नहीं है।

जन सेवा केंद्र भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

जन सेवा केंद्र भर्ती शैक्षणिक योग्यता

आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए दसवीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं यानी अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

जन सेवा केंद्र भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में लिखित परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा इस भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और भर्ती नियमों के अनुसार किया जाएगा।

जन सेवा केंद्र भर्ती आवेदन प्रक्रिया

जन सेवा केंद्र में डाटा एंट्री पद के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें सबसे पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है सभी जानकारी चेक करने के बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने होंगे सभी जानकारी भरने के बाद फॉर्म को फाइनल सबमिट करें और इसका प्रिंट आउट निकाल कर सुरक्षित रख ले ताकि आपके भविष्य में काम आ सके।

Jan Seva Kendra Vacancy Check


Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आवेदन फॉर्म शुरू: 19 अगस्त 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 16 सितंबर 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Post a Comment

Previous Post Next Post