Rajasthan Rojgar Mela 2024

Rajasthan Rojgar Mela: 

राजस्थान में कल 1000 पदों के लिए लगेगा बेरोजगार मेला डायरेक्ट भर्ती👇👇👇

यदि आप भी रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है राजस्थान में तीन सितंबर को बेरोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है जिला रोजगार कार्यालय कम मॉडल करियर सेंटर सिरोही की ओर से बेरोजगार युवाओं को रोजगार स्वरोजगार एवं कौशल प्रशिक्षण के बेहतर अवसरों का लाभ देने के लिए 3 सितंबर को सुबह 10:00 से दोपहर 3:00 तक बेरोजगार मेला आयोजित किया जाएगा सिरोही कलेक्ट्रेट के जिला रोजगार कार्यालय परिसर में एकदिवसीय रोजगार सहायता शिविर आयोजित किया जाएगा।

Rajasthan Rojgar Mela
Rajasthan Rojgar Mela

जिला रोजगार अधिकारी राजू सिंह चौहान ने बताया कि इसमें निजी क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों द्वारा 1000 वैकेंसी के लिए आयोजित होगा यह सुपरवाइजर एण्ड मैन्टेनेन्स, फिटर, असिस्टेंट प्रोडक्शन, असिस्टेंट इलेक्ट्रीकल, असिस्टेंट इन्स्टुमेंशन, वाइन्डरमैन, प्रिंट ऑपरेटर के पदों पर सीधी भर्ती, ट्रेनिंग, अप्रेन्टिशिप के उपलब्ध अवसरों का लाभ प्रदान करेंगी।

हमारे Whatsapp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

आरपीएससी आरएएस भर्ती आवेदन शुल्क

स्वरोजगार में सहायता हेतु राज्य सरकार की विभिन्न विभागों की योजनाओं की विस्तृत जानकारी संबंधित विभाग निगम के उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों द्वारा मौके पर दी जाएगी।

इसमें सभी बेरोजगार युवक और युवती भाग ले सकते हैं इस शिविर का लाभ उठाने के लिए अपने शैक्षणिक योग्यता एवं व्यावसायिक योग्यता अनुभव प्रमाण पत्र और बायोडाटा की फोटो कॉपी जरूर साथ लेकर आए यानी अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक योग्यता एवं अनुभव संबंधी प्रमाण पत्र साथ लेकर आने हैं।

Whatsapp GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group and whatsapp Group से जुड़ें

इस रोजगार मेले में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है इसमें आपको अलग से आवेदन फॉर्म भरकर नहीं भेजना है इसमें आपको डायरेक्ट अपने शैक्षणिक योग्यता के डॉक्यूमेंट की फोटो प्रति एवं बायोडाटा लेकर शिविर में पहुंचना है रोजगार सहायता शिविर में भाग लेने के लिए आशार्थी को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता या व्यय प्रदान नहीं किया जाएगा उन्होंने बताया कि इच्छुक युवा इस रोजगार सहायता शिविर के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष न. 02972-224142 पर किसी भी कार्य दिवस को संपर्क कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post