Jio Airtel Voda Recharge Plan 2024

 Jio Airtel Voda Recharge Plan:

 जियो वोडाफोन और एयरटेल के रिचार्ज प्लान हुए महंगे यहां देखें डिटेल्स👇👇👇

रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया तीनों के रिचार्ज प्लान अब महंगे हो गए हैं इस बदलाव का असर लाखों सब्सक्राइबर्स पर पड़ेगा।

Jio Airtel Voda Recharge Plan
Jio Airtel Voda Recharge Plan

जियो और एयरटेल के यह रिचार्ज सब्सक्राइबर अभी भी 2 जुलाई तक करवा सकते हैं यह बड़ी हुई नई दरें 3 जुलाई से लागू होगी जबकि वोडाफोन आइडिया यूजर्स के लिए नई दरें 4 जुलाई से लागू होगी इसलिए रिलायंस जिओ, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के यूजर्स के पास अभी भी अवसर है वह रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं इन तीनों कंपनियों द्वारा प्रीपेड के साथ पोस्टपेड प्लान भी महंगे किए हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

जिओ के रिचार्ज प्लान हुए महंगे

वर्तमान में जिओ का 28 दिन का रिचार्ज 239 रुपए का आता है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.50 जीबी इंटरनेट प्रतिदिन का मिलता है इसी रिचार्ज को बढ़ाकर अब 299 रुपए का कर दिया है यानी 3 जुलाई से सब्सक्राइबर को यह रिचार्ज करवाने के 299 रुपए देने होंगे।

जिओ के 209 रुपए के रिचार्ज में 1GB इंटरनेट प्रतिदिन और 28 दिन की वैलिडिटी एवं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है इस रिचार्ज को बढ़ाकर अब 249 रुपए कर दिया है।

जिओ का 1 साल का रिचार्ज अनलिमिटेड कॉलिंग और 2.50 जीबी प्रतिदिन इंटरनेट वाला प्लान 2999 का आता है इसे बढ़ाकर 3599 रुपए कर दिया है।

एयरटेल के रिचार्ज प्लान हुए महंगे

एयरटेल में 1GB प्रतिदिन इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान 265 रुपए का आता है इसे बढ़ाकर अब 299 रुपए कर दिया है।

एयरटेल का 299 रुपए का 28 दिन वाला प्लान जिसमें डेढ़ जीबी प्रतिदिन इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती है इसे बढ़ाकर 349 रुपए कर दिया है।

एयरटेल का 84 दिन का 719 रुपए का प्लान जिसमें 1.50 जीबी प्रतिदिन इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा दी जाती है इसे बढ़ाकर 859 रुपए का कर दिया है।

वोडाफोन आइडिया के रिचार्ज भी हुए महंगे

वोडाफोन आइडिया का 259 रुपए का प्लान जिसमें 1GB डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है इसे बढ़ाकर 299 रुपए कर दिया है।

वोडाफोन आइडिया का 299 रुपए का प्लान जिसमें डेढ़ जीबी प्रतिदिन इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती थी इसे बढ़ाकर 349 रुपए कर दिया है।

Jio Airtel Voda Recharge Plan Update

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया के सभी रिचार्ज प्लान देखने के लिए यहां क्लिक करें।


Post a Comment

Previous Post Next Post