Rajasthan CHO JRA 2022-2023 Result Out

Rajasthan CHO JRA 2022-2023 Result Out : 

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट और सीएचओ रिजल्ट जारी यहां से चेक करें👇👇👇

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट और कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती का रिजल्ट आज 27 जून को जारी कर दिया है जिन अभ्यर्थियों ने राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट और सीएचओ भर्ती का एग्जाम दिया है वह अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Rajasthan CHO JRA Result Out
Rajasthan CHO JRA Result Out

राजस्थान सीएचओ भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 8 नवंबर से 7 दिसंबर 2022 तक आमंत्रित किए गए थे इसके लिए परीक्षा का आयोजन 19 फरवरी 2023 को किया गया था जबकि एडमिट कार्ड 13 फरवरी को जारी किए गए थे इसके बाद राजस्थान सीएचओ भर्ती का रिजल्ट 27 जून को जारी कर दिया है राजस्थान सीएचओ भर्ती में पदों की संख्या बढ़कर 5261 कर दी है इसमें गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए 4491 पद और अनुसूचित क्षेत्र के लिए 770 पद रखे गए हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 20 जून से 27 जून 2023 तक आमंत्रित किए गए थे इसके लिए परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया गया था जबकि इसके एडमिट कार्ड 5 फरवरी को जारी किए गए थे इसके बाद राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट भर्ती का रिजल्ट 27 जून को जारी कर दिया है इसमें जूनियर अकाउंटेंट के लिए 5190 पद और तहसील रिवेन्यू अकाउंटेंट के लिए 198 पद रखे गए हैं।

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट और सीएचओ भर्ती का रिजल्ट आज 27 जून को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है अभ्यर्थी राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट से देख सकते हैं इसके अलावा जूनियर अकाउंटेंट और सीएचओ भर्ती का रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है।

राजस्थान सामुदायिक स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी भर्ती में दो गुना अभ्यर्थियों को पात्र घोषित किया गया है इन अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच एवं दस्तावेजों का मूल दस्तावेजों से सत्यापन करने के पश्चात पात्र पाए गए अभ्यर्थियों में से वरीयता के आधार पर श्रेणीवार विज्ञापित पदों के अनुसार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

कनिष्ठ लेखाकार एवं तहसील राजस्व लेखाकार भर्ती का रिजल्ट भी 27 जून को जारी कर दिया है इसमें भी दो गुना अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है इसमें कनिष्ठ लेखाकार के 5190 पद और तहसील राजस्व लेखाकार के 198 पदों के लिए रिजल्ट जारी किया गया है।

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट और सीएचओ रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

सबसे पहले राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद लेटेस्ट न्यूज सेक्शन पर क्लिक करना है इसके बाद राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट रिजल्ट या सीएचओ रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना है।

जिससे आपके सामने रिजल्ट की पीडीएफ फाइल खुल जाएगी अब अभ्यर्थी को इसमें अपना रोल नंबर चेक कर लेना है आप इसका प्रिंटआउट निकाल कर भी रख सकते हैं।

Rajasthan CHO JRA Result Out Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

राजस्थान जूनियर अकाउंटेंट रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर सीएचओ रिजल्ट चेक करने के लिए यहां क्लिक करें।

Post a Comment

Previous Post Next Post