PWD Vibhag 2024 Vacancy

 

PWD Vibhag 2024 Vacancy : सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती 2024 आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है👇👇👇

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती की तरफ से 4016 पदों पर आधिकारिक  नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है ऐसे में जो भी अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं वह अपना आवेदन 28 जून तक जमा कर सकते हैं इसलिए आवेदन संबंधी सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी हम आपको आर्टिकल में आसान भाषा में उपलब्ध करवाएंगे इसे फॉलो करके आप अपना आवेदन यहां पर जमा कर सकते हैं।  पूरी जानकारी के लिए आप हमारा आर्टिकल आखिरी तक पढ़ेंगे-
PWD Vibhag Vacancy

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती आवेदन शुल्क

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती के लिए सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क बिल्कुल एक समान है सभी अभ्यर्थियों को चाहे जो भी वर्ग के हो उनको ₹25 रुपए का आवेदन शुल्क यहां पर जमा करना आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा।

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती आयु सीमा

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती के लिए  कुंभ सीमा क्या होगी तो हम आपको बता दे की न्यूनतम 18 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए साथ ही सभी उम्मीदवारों की आयु सीमा की गणना 1 जुलाई 2024 के आधार किया जाएगा और  आरक्षित वर्ग के छात्रों को सरकारी नियम अनुसार एज लिमिट में छूट मिलेगा।

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती शैक्षणिक योग्यता 

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता काम मापदंड क्या होगा तो हम आपको बता दे कि अभ्यर्थी के के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से डिप्लोमा के साथ-साथ इन सिविल इंजीनियर और यूपीटीईटी 2013 का स्कोर कार्ड होना चाहिए।

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म कैसे करें

सार्वजनिक निर्माण विभाग भर्ती के लिए आवेदन कैसे करेंगे तो हम आपको बता दें कि सर्वप्रथम इसके लिए आपको नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना जिसमें आवेदन संबंधित सभी जानकारी को आप ध्यानपूर्वक पढ़ेंगे उसके बाद आप आवेदन पत्र करने के लिए लिंक पर क्लिक करेंगे यहां पर जो भी जानकारी मांगी ज जाएगी उसका विवरण देंगे और सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड कर देंगे यह सब कुछ करने के बाद आपको अपने आवेदन शुल्क का भुगतान करना है। इसके बाद आवेदक को जमा कर दे

PWD Vibhag Vacancy Important Links 

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करे

ऑनलाइन आवेदन फार्म यहां से भरे





Post a Comment

Previous Post Next Post