BSNL 28 Day Recharge

BSNL 28 Day Recharge: 

बीएसएनएल का 28 दिन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, फ्री कॉलिंग और 2GB डेटा प्रतिदिन👇👇👇

BSNL 28 Day Recharge अभी वर्तमान में सभी निजी कंपनियों ने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं ऐसे में सभी यूजर अब बीएसएनएल की तरफ देख रहे हैं बीएसएनएल ने 28 दिन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान दिया है इसमें फ्री कॉलिंग के साथ 2GB डाटा प्रतिदिन मिल रहा है बीएसएनएल ने इसी महीने 4G सेवा भी लॉन्च कर दी है और इसे जल्द ही सभी राज्यों में शुरू कर दिया जाएगा जिससे यूजर को हाई स्पीड इंटरनेट सेवा प्राप्त होगी।

BSNL 28 Day Recharge
BSNL 28 Day Recharge

प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लान महंगे होने के बाद बीएसएनल ही अपने ग्राहकों को सस्ते प्लान ऑफर कर रही है बीएसएनएल के पास अपने ग्राहकों के लिए 200 रुपए से कम के कई प्लान मौजूद है जिनमें 28 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा मिलती है और प्रतिदिन डेटा मिलता है वर्तमान समय में बीएसएनएल की तरफ लोगों का झुकाव होने लगा है लोग बीएसएनल को पसंद करने लगे हैं और बीएसएनएल द्वारा भी इसी महीने 4G सेवा लॉन्च कर दी है।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

बीएसएनएल के 28 दिन वाले सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान

दूसरी कंपनियों के महंगे रिचार्ज से छुटकारा पाने के लिए बीएसएनएल के पास कई सारे सस्ते और किफायती प्लान मौजूद है आइये हम बीएसएनएल के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।

बीएसएनल का 139 रुपए वाला प्लान – बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है इसमें लोकल और एसटीडी वॉइस कॉल अनलिमिटेड 28 दिनों तक मिलती है इसके साथ ही 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है।

बीएसएनल का 184 रुपए वाला प्लान – बीएसएनएल के इस रिचार्ज में भी लोकल और एसटीडी वॉइस कॉल अनलिमिटेड 28 दिनों तक प्राप्त होती है इसमें 1 जीबी डेटा प्रतिदिन और 100 एसएमएस मिलते हैं।

बीएसएनल का 185 रुपए वाला प्लान – बीएसएनएल के 185 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है और इस प्रीपेड प्लान में फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा और 1GB डेटा प्रतिदिन एवं 100 एसएमएस मिलते हैं।

बीएसएनल का 186 रुपए वाला प्लान – बीएसएनएल के 186 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है इसके वैधता 28 दिन होती है और 1GB डाटा प्रतिदिन के साथ 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

बीएसएनल का 187 रुपए वाला रिचार्ज – बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान की वैधता भी 28 दिन होती है और इसमें भी 28 दिनों तक फ्री कॉलिंग 1.5GB डेटा प्रतिदिन और 100 एसएमएस प्रतिदिन की सुविधा मिलती है।

बीएसएनल का 199 रुपए वाला प्लान – यह बीएसएनल का सबसे बेहतरीन प्लान है इसमें वैधता 30 दिनों की मिलती है इसमें यूजर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है इसमें रोजाना 2GB डेटा फ्री मिलता है इसके साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन के मिलते हैं।

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

Post a Comment

Previous Post Next Post