SSC GD Constable Result 2024 download

SSC GD Constable Result 2024 Release:

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट जारी यहां से करें चेक👇👇👇

SSC GD Constable Result Release एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट आज 10 जुलाई को जारी कर दिया है एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

SSC GD Constable Result Release
SSC GD Constable Result Release

एसएससी जीडी कांस्टेबल के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 नवंबर से 31 दिसंबर 2023 तक आमंत्रित किए गए थे इसके बाद एग्जाम का आयोजन 20 फरवरी से 7 मार्च तक किया गया था और री एग्जाम 30 मार्च को आयोजित हुआ था अभ्यर्थी एग्जाम देने के बाद से ही रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थियों का इंतजार आज 10 जुलाई को समाप्त हो गया है कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल रिजल्ट 10 जुलाई 2024 को घोषित कर दिया है।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती का आयोजन 46617 पदों के लिए किया जा रहा है इसमें चयनित अभ्यर्थियों को पे मैट्रिक्स लेवल 3 के तहत 21700 से 69100 रुपए प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा जिन अभ्यर्थियों ने एसएससी जीडी कांस्टेबल का एग्जाम दिया है वह अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट पीडीएफ के रूप में जारी किया गया है जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती में चयनित अभ्यर्थियों को अब अपने फिजिकल की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट और कट ऑफ मार्क्स दोनों ही 10 जुलाई को जारी कर दिए हैं इसके साथ ही कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती की फाइनल आंसर की भी जारी कर दी है अभ्यर्थी एग्जाम होने के बाद फाइनल आंसर की का भी काफी समय से इंतजार कर रहे थे जिसे अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग की ऑफिशल वेबसाइट से देख सकते हैं।

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया

सबसे पहले कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद होम पेज पर रिजल्ट के सेक्शन पर क्लिक करना है इसके बाद एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना है।

जिससे रिजल्ट की पीडीएफ फाइल आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगी इसमें अभ्यर्थी अपना रोल नंबर और नाम चेक कर सकते हैं इसके बाद इसका प्रिंटआउट निकाल कर भी सुरक्षित रख सकते हैं।

SSC GD Constable Result Release Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

एसएससी जीडी कांस्टेबल रिजल्ट यहां से चेक करें

एसएससी जीडी कांस्टेबल कट ऑफ यहां से देखें


Post a Comment

Previous Post Next Post