CTET 2024 Admit Card download

CTET Admit Card Out: 

सीटेट परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी यहां से डाउनलोड करें👇👇👇👇

सीटेट परीक्षा के एडमिट कार्ड 5 जुलाई को जारी कर दिए गए हैं जिसे आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

सीटेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड का इंतजार करने वाले सभी अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है सीटेट के एडमिट कार्ड 5 जुलाई को सुबह जारी कर दिए गए हैं इसके लिए परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को किया जाएगा अब सभी अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड घर बैठे यहां से डाउनलोड कर सकते हैं।

CTET Admit Card Out
CTET Admit Card Out

गेट एडमिट कार्ड के लिए आपको एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकाल लेना है बिना एडमिट कार्ड के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा कक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा इसलिए समय पर अपना एडमिट कार्ड निकाल कर अपने पास सुरक्षित रख ले।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

सीटेट के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से लेकर 5 अप्रैल तक भरे गए थे इसके बाद में इसके लिए परीक्षा की घोषणा की गई परीक्षा 7 जुलाई को आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए एग्जाम सिटी 24 जून को जारी की गई और एडमिट कार्ड 5 जुलाई को जारी किए गए हैं।

सीटेट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए प्रक्रिया

सीटेट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले तो आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है या नीचे डायरेक्ट लिंक दिया है उसे पर क्लिक कर देना है।

अब यहां पर आपको अपना एप्लीकेशन नंबर डेट ऑफ बर्थ और सिक्योरिटी पिन दर्ज करना है इसके पश्चात नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है।

जैसे ही आप क्लिक करोगे तो आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएगा यहां पर आपको अपना एडमिट कार्ड दिखाई देगा जिसका एक सुरक्षित प्रिंटआउट निकाल ले।

सीटेट एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें

सीटीईटी एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार को ऑफिशल वेबसाइट पर चले जाना है वहां पर जाने के बाद आपको कैंडिडेट एक्टिविटी का ऑप्शन दिखाई देगा उसे पर आपको क्लिक कर देना है अब आपको एडमिट कार्ड 2024 करने के दिखा देगा उस पर आपको क्लिक कर देना है।

आप जो भी अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करना चाहते हैं उन सभी को अपना एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि दर्ज कर देना है साथ कैप्चा कोड डाल करके नीचे सबमिट के बटन पर क्लिक कर देना है इसके पश्चात आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे और एडमिट कार्ड को चेक भी कर सकते हैं और प्रिंट आउट भी प्राप्त कर सकते हैं।

CTET Admit Card Release Important Links

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

सीटेट एग्जाम परीक्षा का आयोजन 7 जुलाई को करवाया जा रहा है और इसके एडमिट कार्ड आज यानी की 5 जुलाई को जारी कर दिए गए हैं सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Post a Comment

Previous Post Next Post