hariyana Atal Seva Kendra Operators Vacancy 2024

Hariyana Atal Seva Kendra Operators Vacancy: 

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती का 1500 पदों पर नोटिफिकेशन जारी👇👇👇

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती के तहत 1500 पद पर आवेदन फॉर्म भरा जाएगा जिसके तहत आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हो चुका है जो भी चूक उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी 6 जुलाई तक अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन फार्म से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में बताने वाले हैं।

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती के तहत बंपर पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया गया जिसके तहत जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इस भर्ती के लिए 12वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं जिसके तहत 25 जून से लेकर 6 जुलाई तक आवेदन फार्म भरे जाएंगे। 

Atal Seva Kendra Operators Vacancy

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं और सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए आवेदन शुल्क आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में हमने नीचे डिटेल में बताया हुआ है। 

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं हम सभी की जानकारी के लिए बता दें कि उसके लिए हर एक वर्ग के लोगों के लिए आवेदन शुल्क मात्र ₹1000 रखी गई है।

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं सभी की जानकारी के लिए बताने की इसके लिए उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 42 साल होनी चाहिए इसके साथ ही जो भी उम्मीदवार आवेदन फार्म भरेंगे उन सभी की आयु सीमा की गणना 1 जनवरी 2024 के आधार पर की जाएगी साथ ही अन्य सभी वर्ग के लोगों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान किया जाएगा।

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उन सभी की जानकारी के लिए बताने की इसके लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना बहुत ज्यादा जरूरी है। 

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार अभ्यर्थी आवेदन फार्म भरेंगे हम सभी का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर करवाया जाएगा इसके लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा उसमें पास होने के बाद अभ्यर्थियों को दूसरी परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

अटल सेवा केंद्र ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म कैसे भरें 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए सबसे पहले नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर लेना है, नोटिफिकेशन में आपको सभी प्रकार की जानकारी देखने को मिल जाएगी जिसके माध्यम से आप आवेदन फार्म को बहुत ही आसानी से भर सकते हैं इसके बाद आपको अपने ऑनलाइन के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

अब आपके सामने आवेदन फार्म खुलकर आ जाएगा जिसमें आपको सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर देनी है साथ ही सभी प्रकार की आवश्यक दस्तावेज अपने आवेदन फार्म में स्कैन करके अपलोड कर देने हैं, यह सब कुछ करने के पश्चात आपको अपनी आवेदन शुल्क का भुगतान करना है, इसके पश्चात आपको नीचे सबमिट का बटन दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक कर देना है और आपका आवेदन फॉर्म सबमिट हो जाएगा।

Atal Seva Kendra Operators Vacancy Important Links 

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आधिकारिक नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन फार्म यहां से भरे





Post a Comment

Previous Post Next Post