IDBI Specialist Officer 2024 Vacancy

 

IDBI Specialist Officer Vacancy: आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी👇👇👇👇

आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 15 जुलाई तक भरे जाएंगे।
IDBI Specialist Officer Vacancy
IDBI Specialist Officer Vacancy

आईडीबीआई बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसमें स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों पर भर्ती की जाएगी इसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं आईडीबीआई बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 1 जुलाई से शुरू होंगे और आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 15 जुलाई रखी गई है।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

आईडीबीआई बैंक भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपए रखा गया है अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपए रखा गया है अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा।

आईडीबीआई बैंक भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु 25 वर्ष रखी गई है जबकि अधिकतम आयु सीमा पदों के अनुसार 45 वर्ष तक रखी गई है इसमें आयु की गणना एक जून 2024 को आधार मानकर की जाएगी इसमें आरक्षित वर्गों को अधिकतम आयु सीमा में सरकार के नियम अनुसार छूट दी जाएगी।

आईडीबीआई बैंक भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों के पास संबंधित क्षेत्र में डिग्री डिप्लोमा एवं एक्सपीरियंस होना चाहिए उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता की डिटेल जानकारी ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

आईडीबीआई बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, साक्षात्कार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा।

आईडीबीआई बैंक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आईडीबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा इस भर्ती के माध्यम से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 31 पदों को भरा जाना है जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें ऑफिशल नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है इसके बाद ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी है इसके बाद जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो एवं सिग्नेचर अपलोड करने हैं इसके बाद अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना है आवेदन फॉर्म पूरा भरने के बाद फाइनल सबमिट कर देना है एवं इसका प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

IDBI Specialist Officer Vacancy Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आवेदन फॉर्म शुरू: 1 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 15 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Post a Comment

Previous Post Next Post