Rajasthan Pre BSTC 2024 Result Release

Rajasthan Pre BSTC Result Release: 

राजस्थान बीएसटीसी का रिजल्ट जारी यहां से चेक कीजिए👇👇👇

राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट के लिए जितने भी उम्मीदवार इंतजार कर रहे हैं उन सभी का इंतजार कर यानी 17 जुलाई को होने वाला है राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट को लेकर के आधिकारिक डेट की जानकारी सामने निकल कर आ रही है, इसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं।

राजस्थान बीएसटीसी एग्जाम का आयोजन 30 जून को करवाया गया था यह एग्जाम 12:30 पर शुरू होता है और 3:30 तक सफलतापूर्वक एग्जाम चलता है इसके पश्चात अभ्यर्थी अपना परीक्षा संपूर्ण करने की पश्चात अपने रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे रिजल्ट को लेकर के नया अपडेट जारी हुआ है जिसको लेकर के बताया गया है कि राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट कल यानी 17 जुलाई सुबह 8 बजे ही रिजल्ट जारी किया जाएगा

राजस्थान बीएसटीसी के लिए ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म भरे गए थे इसके लिए 4 मई से लेकर 4 जून का आवेदन फार्म भरे गए थे। इसके बाद बीएसटीसी एग्जाम का आयोजन 30 जून को करवाया गया था यह एग्जाम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ और सभी विद्यार्थियों ने इसके लिए 6.45 लाख अभ्यर्थियों ने अपना आवेदन फॉर्म भरा था और आवेदन के साथ-साथ सभी विद्यार्थियों ने परीक्षा में भाग लिया था यह परीक्षा 1917 परीक्षा केंद्र पर करवाई गई थी।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

राजस्थान बीएसटीसी आंसर की जारी होने के बाद राजस्थान बीएसटीसी के रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं, इसके साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा हैं यानी 17 जुलाई सुबह 8 बजे रिजल्ट को जारी किया जाएगा

राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट चेक कैसे करें 

राजस्थान बीएसटीसी का रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर जाने के बाद आपको होम पेज पर राजस्थान बीएसटीसी रिजल्ट का विकल्प दिखा देगा उसे पर आपको क्लिक कर देना अब आपके सामने रिजल्ट करना है, अब आपके सामने नया पेज खुल कर जाएगा इस पर आपको क्लिक कर देना है।

इसके बाद अभ्यर्थी को अपना रोल नंबर दर्ज कर देना है यह सब कुछ करने के बाद नीचे सबमिट का विकल्प दिखा देगा उसे पर आपको क्लिक कर देना है और अपना रिजल्ट चेक कर लेना है। आप अपने रिजल्ट का डाउनलोड और प्रिंटआउट प्राप्त कर सकते हैं।

Rajasthan BSTC Result Date Important Update 

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

Rajasthan Bstc Result Release Link – Check Now





Post a Comment

Previous Post Next Post