SSC Selection Post Answer Key 2024

SSC Selection Post Answer Key: एसएससी सिलेक्शन पोस्ट एग्जाम की आंसर की जारी यहां से चेक करें👇👇👇

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट एग्जाम की आंसर की जारी कर दी गई है यह एग्जाम 20 जून से 26 जून तक आयोजित किया गया था।

SSC Selection Post Answer Key
SSC Selection Post Answer Key

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन 26 फरवरी से 26 मार्च तक आमंत्रित किए गए थे इसके बाद परीक्षा का आयोजन 20 जून से लेकर 26 जून तक किया गया है परीक्षार्थी एग्जाम देने के बाद से ही इसकी ऑफिशल आंसर की का इंतजार कर रहे थे अभ्यर्थियों का इंतजार आज 2 जुलाई को समाप्त हो गया है एसएससी सिलेक्शन पोस्ट एग्जाम की ऑफिशियल आंसर की 2 जुलाई को जारी कर दी है इसे अभ्यर्थी एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट भर्ती का आयोजन 2049 पदों के लिए किया जा रहा है इसमें दसवीं, बारहवीं और ग्रेजुएट अभ्यर्थियों के लिए अलग-अलग वैकेंसी निकाली गई है जिन अभ्यर्थियों ने एसएससी सिलेक्शन पोस्ट का एग्जाम दिया है वह अपने आंसर की चेक कर सकते हैं और अपना स्कोर पता कर सकते हैं जबकि एसएससी सिलेक्शन पोस्ट भर्ती का रिजल्ट अगले महीने के शुरुआत में जारी किया जा सकता है।

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट फेज 12 के लिए एग्जाम 20 जून से 26 जून तक आयोजित किया गया है जिसके लिए आंसर की 2 जुलाई को जारी कर दी है जिसे अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं इस आंसर की पर आपत्ति दर्ज करवाने की तिथि 2 जुलाई शाम 5:00 से 5 जुलाई को शाम 5:00 बजे तक रखी गई है इसमें प्रति प्रश्न आपत्ति दर्ज करवाने का शुल्क ₹100 रखा गया है।

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट आंसर की चेक करने की प्रक्रिया

सबसे पहले कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद आंसर की के ऑप्शन पर क्लिक करना है इसके बाद एसएससी सिलेक्शन पोस्ट आंसर की 2024 के लिंक पर क्लिक करना है इसका डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है।

इसके बाद अभ्यर्थी को अपना रोल नंबर और पासवर्ड डालकर लॉगिन करना है इसके बाद एसएससी सिलेक्शन पोस्ट एग्जाम की आंसर की स्क्रीन पर दिखाई देगी अब अभ्यर्थी को अपने पेपर कोड के अनुसार आंसर की को चेक कर लेना है आप इसका प्रिंटआउट भी निकाल कर रख सकते हैं।

SSC Selection Post Answer Key Check

Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट आंसर की यहां से चेक करें

एसएससी सिलेक्शन पोस्ट आंसर की नोटिस यहां देखें

Post a Comment

Previous Post Next Post