Border road organization BRO Vacancy 2024

BRO Vacancy:Border road organization

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन में 10वीं पास 466 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी👇👇👇

बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन में 10वीं पास 466 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 10 अगस्त से शुरू होंगे।

BRO Vacancy
BRO Vacancy

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके तहत 466 पदों पर भर्ती की जाएगी इसमें ड्राफ्ट्समैन, सुपरवाइजर, टर्नर, मशीनिस्ट, ड्राइवर मैकेनिक ट्रांसपोर्ट, ड्राइवर रोड रोलर, ऑपरेटर आदि पदों पर भर्ती होगी इन पदों के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा इस भर्ती के लिए केवल पुरुष अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

हमारे facebook  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन यानी सीमा सड़क संगठन की तरफ से 466 पदों पर भर्ती आयोजित की जाएगी इसके लिए शॉर्ट नोटिस जारी कर दिया है जबकि विस्तृत विज्ञापन 10 अगस्त को जारी कर दिया जाएगा इस भर्ती के लिए दसवीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क की जानकारी विस्तृत नोटिफिकेशन जारी होने पर अपडेट कर दी जाएगी।

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती में पदों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष तक रखी गई है इसमें प्रत्येक पद के लिए आयु सीमा अलग-अलग रखी गई है इसमें आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और आरक्षित वर्गों को सरकार के नियम अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 12वीं पास रखी गई है इसमें प्रत्येक पद के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग रखी गई है इसलिए अभ्यर्थी शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन से देख सकते हैं।

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट, स्किल टेस्ट या ड्राइविंग टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा।

बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बॉर्डर रोड ऑर्गनाइजेशन भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन अच्छे से देख लेना है इसके बाद आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।

अभ्यर्थियों को आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी इसके बाद सभी जरूरी दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने हैं इसके बाद अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना है सभी जानकारी भरने के बाद फॉर्म को फाइनल सबमिट कर देना है एवं इसका प्रिंटआउट निकाल कर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है।

BRO Vacancy Check


Facebook GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group से जुड़ें

आवेदन फॉर्म शुरू: 10 अगस्त 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: जल्द ही अपडेट

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

Post a Comment

Previous Post Next Post