UP Police Constable Answer Key 2024

UP Police Constable Answer Key: 

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी यहां से चेक करें👇👇👇

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की ऑफिशियल आंसर की जारी कर दी गई है यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 23 अगस्त से 31 अगस्त तक आयोजित की गई थी।

UP Police Constable Answer Key
UP Police Constable Answer Key

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड ने 23 अगस्त को दोनों शिफ्टों में हुई कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 23 अगस्त 2024 को हुई है वह आधिकारिक वेबसाइट से अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं एवं इन अभ्यर्थियों को 25 सितंबर तक आपत्ति दर्ज करवाने का अवसर दिया गया है अभ्यर्थियों को आपत्ति दर्ज करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि एवं प्रश्न पुस्तिका क्रमांक की सहायता से लॉगिन करना होगा जिसमें प्रत्येक अभ्यर्थी केवल अपने प्रश्न पत्र या उत्तर कुंजी देख सकेंगे।

हमारे Whatsapp  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें Click Here

टेलीग्राम ज्वाइन करेयहाँ क्लिक करे 

यूपी पुलिस कांस्टेबल एग्जाम की आंसर की जारी

यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित की गई है यूपी पुलिस कांस्टेबल 23 अगस्त की परीक्षा की आंसर की आज 11 सितंबर को जारी कर दी है और आंसर की पर आपत्ति 15 सितंबर तक दर्ज करवा सकते हैं।

यूपी पुलिस कांस्टेबल की 24 अगस्त को हुई परीक्षा की आंसर की 12 सितंबर को जारी कर दी जाएगी और जिस पर परीक्षार्थियों को आपत्ति दर्ज करवाने का अवसर 16 सितंबर तक दिया जाएगा।

UP Police Constable Answer Key
UP Police Constable Answer Key

इसके बाद 25 अगस्त को आयोजित की गई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आंसर की 13 सितंबर को जारी हो जाएगी जिस पर अभ्यर्थी 17 सितंबर तक आपत्ति दर्ज करवा सकेंगे।

फिर 30 अगस्त को आयोजित की गई उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आंसर की 14 सितंबर को जारी कर दी जाएगी इस पर अभ्यर्थियों को आपत्ति दर्ज करवाने का अवसर 18 सितंबर तक दिया जाएगा।

फिर सबसे अंत में 31 अगस्त को आयोजित हुई यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आधिकारिक आंसर की 15 सितंबर को जारी हो जाएगी जिस पर अभ्यर्थियों को 19 सितंबर तक आपत्ति दर्ज करवाने का अवसर दिया जाएगा।

यूपी पुलिस कांस्टेबल आंसर की डाउनलोड करने की प्रक्रिया

सबसे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसके बाद होम पेज पर नोटिस ऑप्शन पर क्लिक करना है इसके बाद यूपी पुलिस कांस्टेबल आंसर की 23 अगस्त के लिंक पर क्लिक करना है इसके बाद अभ्यर्थी को अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि की सहायता से लॉगिन कर लेना है इसके बाद अभ्यर्थी अपनी आंसर की चेक कर सकते हैं और इसका प्रिंटआउट निकाल कर भी सुरक्षित रख सकते हैं।

UP Police Constable Answer Key Check

Whatsapp GroupJoin Now

Telegram GroupJoin Now

इससे जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए Telegram Group and whatsapp Group से जुड़ें

यूपी पुलिस कांस्टेबल आंसर की यहां से चेक करें


Post a Comment

Previous Post Next Post